बेगूसराय:- दोहरे ह्त्या कांड से सनसनी, लोगों में आक्रोश।

Breaking News ताजा खबरें राज्य

बेगूसराय ब्युरो की रिपोर्ट:-
BEGUSARAI : जिले में आज सुबह की शुरुआत लाशों की बरामदगी के साथ हुई। जिले में अलग-अलग जगहों से युवक-युवती की लाश बरामद की गई। युवक की हत्या जहां निर्मम तरीके से गला काटकर की गई है, वहीं युवती की हत्या सर में गोली मारकर की गई है। जिले में एक ही दिन दो-दो हत्या की घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त है। वहीं इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में प्रशासन के खिलाफ आक्रोश व्याप्त है।

बताया जा रहा है कि डंडारी थाना क्षेत्र के पचरुखी गांव में आज सुबह लोगों ने एक खेत में युवती की लाश देखी। युवती के सर में गोली मारी गई थी। आनन-फानन में लोगों ने इसकी सूचना डंडारी थाना पुलिस को दी। वहीं बलिया थाना क्षेत्र के इनियार गांव के समीप एक युवक की लाश बरामद हुई। युवक की हत्या निर्मम तरीके से गला काटकर की गई थी। युवक के लाश के करीब ही लावारिश हालत में एक बोलरे भी पाई गई।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच दोनो लाशों को कब्जे में लेते हुए, बोलेरो को जब्त कर लिया है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि दोनो हत्या को एक साथ अंजाम दिया गया और साक्ष्य छुपाने के लिए लाशों को अलग-अलग जगह फेंक दिया गया। पुलिस का मानना है कि घटनास्थल से बरामद बोलेरो का उपयोग हत्या की घटना को अंजाम देने में किया गया है।

जिले में एक ही दिन दो-दो हत्या की घटना से जहां एक ओर पुलिस सकते में है, वहीं स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है। स्थानीय लोगों का कहना है कि जिले में अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ गया है। वहीं पुलिस बदमाशों पर अंकुश लगाने में पूरी तरह से विफल है।

फिलहाल लाशों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस फोरेंसिक टीम को बुलाकर मामले की जांच में जुटी है। वहीं लाशों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *