बड़ा खुलासा: मनीषा दयाल के साथ सरकारी खर्चे पे बिहार सरकार के मंत्री और अधिकारी जाते थे विदेश

ताजा खबरें राज्य

मुजफ्फरपुर बालिका गृह और पटना के आसरा होम्स में हुए काण्ड ने पूरे बिहार को झकझोर कर रख दिया हैं. इन आश्रय होम्स में इन घटनाओ और सारे आश्रय होम्स की जांच पड़ताल से कई संचालक घबरा गए हैं और वो सब अब आश्रय होम्स चलाने से इंकार कर रहे हैं. हालांकि अधिकारी उन पर दबाव बना रहे हैं की वो आश्रय होम्स का सञ्चालन जारी रखे.

मुजफ्फरपुर बालिका गृह और पटना के आसरा होम्स गृह में तीन मुख्य अभियुक्तों का नाम सामने आ रहा हैं जिसमे एक है ब्रजेश ठाकुर और दूसरी हैं मनीषा दयाल और उसका सहयोगी चिरंतन कुमार। ये तीनों अभी पुलिस के सिकंजे में हैं और मुजफ्फरपुर की जांच तो खुद CBI कर रही हैं.

पप्पू यादव ने यहाँ प्रेस कांफ्रेंस के दौरान खुलासा करते हुए कहा की मनीषा और उसके साथी चिरंतन का कई मंत्रियों और अफसरों के साथ रिश्ता था जिसका खुलासा होना चाहिए. पप्पू यादव ने यह भी पुछा की आखिर मनीषा दयाल के साथ मंत्री और अफसर सरकारी खर्चे पे विदेशों में मस्ती कैसे करते थे.

साथ ही साथ JAP सुप्रीमों ने गंभीरआरोप लागते हुए कहा की एक पूर्व मंत्री के रिश्तेदार अभय सिन्हा और अजय सिन्हा, के साथ मनीषा और महिला हेल्पलाइन की प्रमिला अक्सर विदेश आया जाया करते थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *