सीजलर फूड फेस्‍ट का जायका बनायेगा आपके मानसून को खास

ताजा खबरें राज्य

अगर आप सीजलर व्‍यंजनों के हैं शैकिन, तो हो जाईये तैयार। ये मौका होटल पाटलिपुत्रा एग्‍जॉटिका दे रहा है, जहां इस मानसून बावर्ची रेस्‍टोरेंट में 13 जुलाई से 31 जुलाई 2018 के बीच सीजलर के विभिन्‍न आईटमों पर स्‍पेशल ऑफर के तहत 50% की छूट मिलेगा। साथ ही इस फेस्‍ट का जायका आपके मानसून को खास बनायेगा। होटल पाटलिपुत्रा एग्‍जॉटिका के स्‍पेशल सीजलर फूड फेस्टिवल के दौरान आपकी थाली में यहां के वेल ट्रेंड शेफ परोसेंगे वर्ल्‍ड की बेस्‍ट कुजिन, जो आपके जायके का मजा कर देगा दुगना। उक्‍त बातें आज होटल पाटलिपुत्रा एग्‍जॉटिका के जीएम विपिन झा ने दी।

उन्‍होंने होटल में आयोजित संवाददाता सम्‍मेलन में पत्रकारों से रूबरू होते हुए कहा कि इस फेस्टिवल में चिकेन, फिश, प्राउन, मटन के अलावा तरह – तरह के शाकाहारी व्‍यंजनों को मेहमानों के लिए सीजलर टच दिया गया है। यहां स्‍वाद के शैकीन मेहमानों के लिए मानूसन डिस्‍कांउट के तहत 50 %  का ऑफर दिया जायेगा। साथ ही हमारे किड मेहमानों के लिए गिफ्ट हैंपर भी दिया जायेगा, जिसकी उम्र 12 वर्ष से कम होगा। संवाददाता सम्‍मेलन में ऑपरेशन मैनेजर सुनील कुमार, शेफ विनोद, खान – पान प्रबंधक अनुपम और बिजनेस डेवलपमेंट मैनेजर अमित पांडे उपस्थित थे।

अमित पांडेय ने कहा कि होटल पाटलिपुत्रा एग्‍जॉटिका पटना के फूड लवर्स के लिए समय – समय पर फूड फेस्टिवल का आयोजन करता है, ताकि बिहारी व्‍यंजनों के प्रमोशन के साथ फूड लवर्स को लजीज व्‍यंजनों का स्‍वाद बेहद किफायती कीमतों में मिल सके। इसलिए हर ओकेजन और सीजन पर होटल पाटलिपुत्रा एग्‍जॉटिका कोई न कोई फूड फेस्‍ट का आयोजन करता है। इसी क्रम में होटल पाटलिपुत्रा एग्‍जॉटिका के बावर्ची रेस्‍टोरेंट में 13 जुलाई से 31 जुलाई 2018 के बीच सीजलर के विभिन्‍न आईटमों पर स्‍पेशल ऑफर के तहत 50% का मानसून ऑफर दे रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *