अमित शाह और नीतीश की मुलाकात पर तेजस्वी का तंज, कहा- कुछ दिनों बाद दिखेंगे साइड इफेक्ट्स

ताजा खबरें राज्य

Janpathnews :- बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बिहार दौरे के पहले राज्य का सियासी पारा चरम पर है. बीजेपी के विरोधी अमित शाह के आने के पहले ही नीतीश कुमार पर हमला बोल रहे हैं. इस मुलाकात को लेकर पूर्व उपमुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता तेजस्वी यादव ने तंज कसा है.

आरजेडी नेता ने कहा कि 18 वर्षों के अजीज साथी गिरीराज सिंह और नीतीश कुमार अंदरखाने मिलकर ऊपर से बनावटी विरोध प्रकट करते हैं. आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के बाद अब दोनों के साथ वर्षों से अर्जित अति विशेष नॉलेज शेयरिंग एवं ट्रेनिंग देने अमित शाह बिहार आ रहे हैं. कुछ दिनों बाद बिहार में साइड इफेक्ट्स दिखेंगे.

सीएम नीतीश को मजबूर बताते हुए तेजस्वी ने कहा कि कल नीतीश कुमार बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को स्पष्टीकरण देंगे कि उन्होंने जून 2010 में नरेंद्र मोदी का भोज अंतिम क्षणों में क्यों रद्द किया था और अब मजबूरन किन परिस्थितियों में आपको भोज दिया जा रहा है? शायद कहेंगे कि तब मैं मजबूत था अब मजबूर हूं.

गौरतलब है कि 12 जुलाई को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पटना में सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात करने वाले हैं. यह मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है. बताया यह भी जा रहा है कि अमित शाह, सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात कर बिहार के राजनीतिक हालात पर चर्चा करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *