ऐश्वर्या राय की पॉलिटिक्स में एंट्री को मां ने नकारा, कहा- शादीशुदा जिंदगी कर रही है इन्जॉय

ऐश्वर्या राय की पॉलिटिक्स में एंट्री को मां ने नकारा, कहा- शादीशुदा जिंदगी कर रही है इन्जॉय

Uncategorized राज्य

राजद के स्थापना दिवस के मौके पर कई होर्डिंग में ऐश्वर्या राय की तस्वीरों के बाद ये कयास लगया जाने लगा कि उनकी पॉलिटिक्स में एंट्री हो सकती है, लेकिन ऐश्वर्या की मां पूर्णिमा राय ने इसे अफवाह करार दिया है.

राष्ट्रीय जनता दल के स्थापना दिवस के मौके पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की बहू ऐश्वर्या राय की पॉलिटिक्स में एंट्री को लेकर खबर सुर्खियों में हैं. लेकिन ऐश्वर्या राय की मां पूर्णिमा राय ने इससे साफ इंकार करते हुए पूरी खबर को अफवाह बताया है.

‘न्यूज 18’ से बात करते हुए ऐश्वर्या की मां पूर्णिमा राय ने कहा कि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है. ऐश्वर्या की दो महीने पहले शादी हुई है और वो अभी शादीशुदा जिंदगी इन्जॉय कर रही है. पिछली रात राबड़ी देवी से उनकी बात हुई है और ऐश्वर्या की पॉलिटिक्स ज्वाइन करने की कोई योजना नहीं है. इसके लिए वो फिलहाल तैयार भी नहीं है.

पूर्णिमा राय ने कहा कि अभी वो फिल्म देखकर और शॉपिंग कर एक आम महिला की तरह शादीशुदा लाइफ इन्जॉय कर रही है. हमलोगों का भी शुरू से राजनीतिक परिवार रहा है. हमारे दिमाग में ऐसी कोई बात नहीं रही कि ऐश्वर्या को पॉलिटिक्स ज्वॉइन करना है और वो खुद इसके लिए कभी इच्छुक नहीं रही है.

राजद के स्थापना दिवस के मौके पर कई होर्डिंग्स में लालू प्रसाद के परिवार के साथ ऐश्वर्या राय की तस्वीर पर उन्होंने कहा कि किसी उत्साही कार्यकर्ता ने ऐसा किया है. कार्यकर्ताओं के होर्डिंग का ज्यादा मतलब निकालने की जरूरत नहीं है. हालांकि, इस सवाल पर कि क्या वो भविष्य में पॉलिटिक्स ज्वॉइन कर सकती है, तो उन्होंने कहा कि मेरा आपलोगों से अनुरोध है कि उसे नॉर्मल जिंदगी जीने दें. वो फिलहाल पॉलिटिक्स ज्वॉइन करने नहीं जा रही है. लेकिन भविष्य में क्या होगा कोई नहीं जानता है.

बता दें, ऐश्वर्या राय, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा राय की पोती है और उसके पिता चंद्रिका राय राजद विधायक हैं. चंद्रिका राय महागठबंधन सरकार में ट्रांसपोर्ट मिनिस्टर रह चुके हैं. मालूम हो कि कई होर्डिंग में ऐश्वर्या राय की तस्वीर के बाद पॉलिटिक्स में इंट्री की खबर सुर्खियां बन गई. ऐश्वर्या राय की मां पूर्णिमा राय का कहना है कि कुछ लोग परिवार में कंफ्यूजन पैदा करना चाहते है लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *