सलमान खान को रेस 3 से बड़ा झटका- अब करेंगे करोड़ों नुकसान की भरपाई!

सलमान खान को रेस 3 से बड़ा झटका- अब करेंगे करोड़ों नुकसान की भरपाई!

Uncategorized मनोरंजन

सलमान खान की फिल्म रेस 3 बॉक्स ऑफिस पर 175 करोड़ तक पहुंच तक गई, लेकिन बता दें, फिल्म को फायदा नहीं हुआ है। रेमो डिसूजा की यह फिल्म 150 करोड़ के बजट पर बनी थी। वहीं, डिस्ट्रिब्यूटर्स को भी फिल्म से काफी उम्मीद थी, जिस वजह से इसे मंहगे दामों पर खरीदा गया था। लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई।

रेस 3 के निर्माता सलमान खान हैं। फिल्म के डिजिटल राइट्स जहां 100 करोड़ में बिके हैं, वहीं सैटेलाइट राइट्स 25 करोड़ में। ओवरसीज और देश में फिल्म 180 करोड़ का आंकड़ा पार कर ही जाएगी। लिहाजा, सलमान खान को बतौर निर्माता फिल्म से फायदा ही मिला है।

लेकिन वहीं, फिल्म के सब- डिस्ट्रिब्यूटर्स को सलमान खान की वजह से भारी नुकसान सहना पड़ रहा है, जिन्होंने भारी दाम देकर फिल्म खरीदे थे। सभी ने सोचा था कि फिल्म किसी भी तरह 250 करोड़ तक की कमाई तो कर ही लेगी। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। रिपोर्ट्स की मानें तो रेस 3 की कमाई को देखते हुए सलमान खान सारे नुकसान की भरपाई करेंगे। गौरतलब है कि इसके पहले 2017 ईद में रिलीज ट्यूबलाइट के लिए भी सलमान खान ने डिस्ट्रिब्यूटर्स को पैसे चुकाए थे। 100 करोड़ की ट्यूबलाइट ने महज 121 करोड़ की कमाई की थी। यह सलमान खान के लिए किसी झटके से कम नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *