बिहटा: बम बनाने के दौरान घर में विस्फोट, ढह गया मकान; 2 घायल

बिहटा: बम बनाने के दौरान घर में विस्फोट, ढह गया मकान; 2 घायल

Uncategorized राज्य

राजधानी पटना से 40 किलोमीटर दूर बिहटा का तारानगर गांव बुधवार सुबह करीब 9 बजे बम धमाके के आवाज से थर्रा गया।

पटना.राजधानी पटना से 40 किलोमीटर दूर बिहटा का तारानगर गांव बुधवार सुबह करीब 9 बजे बम धमाके के आवाज से थर्रा गया। गांव के बाहर स्थित एक निर्माणाधीन घर में दो अपराधी पप्पू और सोनू बम बांध रहे थे। इसी दौरान बम फट गया। धमाके की आवाज दो किलोमीटर दूर तक सुनाई दी। विस्फोट के चलते मकान भी ढह गया।

ससुराल में बम बांध रहा था पप्पू

पप्पू उर्फ कलीम बम बनाने का काम करता था। वह मूल रूप से पटना जिले के पालीगंज के शंकरपुर गांव का रहने वाला है। पप्पू की शादी तारानगर की सोनी से हुई थी। सोनी प्राइमरी स्कूल में टीचर है। पप्पू अपने ससुराल में बम बनाने का काम करता था। बुधवार सुबह वह पत्नी के भाई सोनू के साथ मिलकर बम बांध रहा था तभी धमाका हो गया। धमाके में पप्पू गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। बिहटा के रेफरल हॉस्पिटल में उसका इलाज चल रहा है। धमाके में घायल हुआ सोनू मौके से भाग गया है। सूचना है कि वह उसी इलाके में कहीं छिपकर अपना इलाज करा रहा है। विस्फोट के वक्त पप्पू की पत्नी और उसकी बहन भी घर में थी। धमाके के बाद सभी घर छोड़कर भाग गए।

ढह गया घर
धमाका जिस घर में हुआ वह हाल ही में बना था। मकान का निर्माणकार्य चल रहा था। धमाका इतना तेज था कि घर ढह गया और ईंट इधर-उधर बिखर गए। आसपास कोई और घर नहीं था, जिससे किसी दूसरे व्यक्ति को नुकसान नहीं हुआ। विस्फोट के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को घर से कई बम मिले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *