बूढ़ी दादी पका रहीं चूल्हे पर खाना, बॉबी देओल कर रहे खाने का इंतजार, पिता धर्मेंद्र ने शेयर की बेटे की

अंतरास्ट्रीय

मुंबई. बॉबी देओल की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में बॉबी एक बूढ़ी महिला के साथ दिख रहे हैं। यह बूढ़ी दादी चूल्हे पर खाना पका रही हैं तो वहीं बॉबी उनके पीछे बैठकर खाना खाने के लिए तैयार बैठे पोज दे रहे हैं। दरअसल ये फोटो कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले पिता धर्मेंद्र ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इसके स्टेटस में धर्मेंद्र ने “This is from where we are, this is what we eat, we are and we will always be connected to our roots” लिखा था। बता दें, 82 साल के धर्मेंद्र अब इंडस्ट्री से दूर लुथियाना स्थित अपने गांव Dangon में रहते हैं। यहां उनका फार्मफाउस है जिसमें उन्होंने देसी मुर्गे, गाय, घोड़े, चिड़ियां पाली हैं। साथ ही उनके खेत भी हैं जिसमें वे आम उगाते हैं। 40 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं बॉबी…

– मुंबई में जन्मे बॉबी की पढ़ाई अजमेर में हुई है। बॉबी की पत्नी तान्या आहूजा हैं। उनके दो बेटे आर्यमान और धरम है।
– बॉबी ने अपने फिल्मी करियर मे 40 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें उनकी 1995 में आई फिल्म ‘बरसात’ के लिए फिल्मफेयर का बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड मिला था।
– इसके अलावा साल 2002 में आई फिल्म ‘हमराज’ के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिल चुका है। बॉबी ने अपने करियर में अधिकतर थ्रिलर फिल्मों में काम किया है। ‘बादल’, ‘अजनबी’, ‘हमराज’, ‘अपने’, ‘गुप्त’, ‘जुर्म’, ‘बिच्छू’, ‘अजनबी’, ‘दोस्ताना’ और ‘यमला पगला दीवाना’ उनके करियर की कुछ फेमस फिल्में हैं।

बॉबी की वाइफ तान्या भी लाइमलाइट से दूर रहती हैं
– बॉबी देओल ने फिल्म ‘रेस 3’ बॉलीवुड में वापसी की है और इसके लिए उन्हें पत्नी तान्या और बच्चों ने मोटिवेट किया है।
– बॉबी ने बिजनेसमैन की बेटी तान्या आहूजा से 30 मई 1996 में शादी की। दोनों के दो बेटे आर्यमान (बड़े) और धरम (छोटे) हैं।
– तान्या का ‘द गुड अर्थ’ के नाम से खुद का फर्नीचर और इंटीरियर डेकोरेशन का बिजनेस है। कई बॉलीवुड स्टार्स और बिजनेसमैन उनके क्लाइंट हैं।
– तान्या के मुताबिक, बॉबी उनके काम में ज्यादा दखल नहीं देते। देओल फैमिली भी काफी सपोर्टिव है।
– तान्या ग्लैमर की दुनिया से हमेशा दूर ही रही हैं। वे बॉलीवुड की पार्टीज में भी कम ही नजर आती हैं, लेकिन संजय कपूर की पत्नी महीप और सोहेल खान की पत्नी सीमा उनकी काफी अच्छी दोस्त हैं।

फिल्मों के लिए तान्या ने डिजाइन किए कॉस्ट्यूम
– तान्या ने 2005 में आई फिल्म ‘जुर्म’ और 2007 में आई ‘नन्हे जैसलमेर’ के लिए कॉस्ट्यूम डिजाइन किया था।
– इसके साथ ही ट्विंकल खन्ना के ‘व्हाइट विंडो’ स्टोर में तान्या के डिजाइन किए फर्नीचर और इंटीरियर डेकोर एक्सेसरीज लगे हैं।
– तान्या देओल के पिता देवेंद्र आहूजा 20th सेंचुरी फाइनेंस लिमिटेड कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर थे।
– इसके साथ ही वो सेंचुरियन बैंक के प्रमोटर भी थे। अगस्त, 2010 में हार्ट अटैक से उनका निधन हो गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *