भाजपा सांसद ने साधा मोदी के मंत्रियों पर निशाना ,कहा – सब के सब लल्लू है

Breaking News ताजा खबरें राज्य

जनपथ न्यूज़  लगातार अपने बयानों से सुर्ख़ियों में रहने भाजपा के शत्रु कहे जाने वाले भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर अपने ही सरकार के खिलाफ हमला बोल दिया है. उन्होंने इस बार किसान के मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सभी मंत्रियों को अपने निशाने पर लिया है। नोटबंदी ,राफेल ,जीएसटी सहित कई मुद्दों को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने सरकार पर निशाना साध लिया है।

भाजपा के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक साथ कई मुद्दों को लेकर सरकार और केंद्रीय मंत्रियों पर निशाना साधते हुए कहा कि ये मोदी सरकार के किसानो के कैसे दिन आ गए जिसमे किसानो को हालत बेहद ख़राब होती जा रही है ,उन्हें अपनी जान देनी पड़ रही है। किसान के परिवार की आमदनी 5 हजार रूपए से भी कम है और जिस लाल बहादुर शास्त्री ने जय जवान जय किसान का नारा दिया उन्ही की जयंती पर किसानो पर लाठीचार्ज किया गया। उन्होने आगे कहा कि अगर सच कहना बगावत है तो हम बागी है।

नोटबंदी को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए भाजपा सांसद ने कहा कि नोटबंदी की वजह से दिहाड़ी मजदूर ,छोटे व्यापारी बर्बाद हो गए परन्तु सरकार में दरबारी माइंडेड लोग सिर्फ स्तुति करने में लगे है कि ‘पापा जी तुस्सी ग्रेट हो, पापा जी आप तो छा गए, जो किया सही किया पापा जी. शत्रुघ्न सिन्हा ने सभी मंत्रियों पर गुस्सा जताते हुए कहा कि तुम सब लल्लू हो और तुमने सबको बर्बाद कर दिया. उन्होंने आगे कहा लोग नोटबंदी से उबरे भी नहीं थे कि सरकार ने नीम पर करेला की तरह जटिल जीएसटी लागू कर दिया.

शत्रुघ्न सिन्हा ने जीएसटी को लेकर कहा कि जीएसटी को लेकर बड़ा त्यौहार मनाया गया था और कहा गया था कि वन नेशन वन टैक्स हो जाएगा ,फिर वन नेशन और सेवन टैक्स हो गया उसके बाद अब फाइव टैक्स हो गए है। उन्होंने आगे कहा कि एक वर्ष में 365 दिन होते हैं जबकि जीएसटी में अब तक 357 बदलाव हो चुके हैं. भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने डिजिटल इंडिया को लेकर कहा कि मुझे तो डिजिटल इण्डिया समझ में नहीं आती तो बाकी को क्या समझ आएगा।

पिछले कई दिनों से राफेल मुद्दों को लेकर विपक्ष के निशाने पर रही मोदी सरकार को लेकर भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि अगर राफेल मामले में किसी भी प्रकार की गलती हुई है तो सरकार सबके सामने आ कर माफ़ी मांग लेनी चाहिए, माफ़ी मांगने से कोई छोटा नहीं हो जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *