पूर्व पार्षद संतोष के घर छापेमारी में मिले उज्ज्वला योजना के 37 सिलेंडर

पूर्व पार्षद संतोष के घर छापेमारी में मिले उज्ज्वला योजना के 37 सिलेंडर

Breaking News ताजा खबरें राज्य

जनपथ न्यूज़ भागलपुर.  वार्ड-51 के पूर्व पार्षद व भाजपा नेता संतोष कुमार के वारसलीगंज स्थित घर पर एसडीएम आशीष नारायण की टीम ने शुक्रवार को छापेमारी कर उज्जवला योजना के 37 सिलेंडर जब्त किए गए।

संतोष ने कालाबाजारी के लिए सिलेंडर घर में रखवाए थे। हालांकि पकड़े जाने पर उसने पूरा ठीकरा केसी गैस एजेंसी के संचालक पर फोड़ते हुए कहा कि एजेंसी के कर्मचारी बबलू राय ने रात में एजेंसी बंद होने का हवाला देकर सिलेंडर रखा था। बबलू ने भी इसे स्वीकार किया है।

एसडीएम के आदेश पर पूर्व पार्षद संतोष, केसी गैस एजेंसी संचालक और कर्मचारी बबलू राय पर बबरगंज पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। वहीं क्षेत्र के लोगों ने पूर्व पार्षद पर 1000 रुपए लेकर गैस कनेक्शन देने का आरोप लगाया है। प्रशासनिक कार्रवाई के बीच संतोष के पक्ष में भी लोगों ने प्रदर्शन किया।

पूर्व पार्षद संतोष कुमार के घर से निकाला जा रहा रसोई गैस सिलेंडर।

100 किलो से ज्यादा गैस यानि 7 गैस सिलेंडर रखने की अनुमति है। इसके ज्यादा रखना अपराध है। कालाबाजारी की नियत से सिलेंडर का भंडारण होने पर कार्रवाई होगी। – आशीष नारायण, एसडीएम

रात में बबलू राय ने एजेंसी बंद होने की कहकर सिलेंडर रखे थे। आज यहीं से इसके वितरण की बात कही थी। कालाबाजारी से मेरा कोई लेना देना नहीं है। – संतोष कुमार, पूर्व पार्षद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *