नवगछिया, शाहकुंड और बिहपुर में 4 डूबे, 3 की मौत

Breaking News ताजा खबरें राज्य

जनपथ न्यूज़ भागलपुर. नवगछिया, शाहकुंड व बिहपुर में चार किशोर डूब गए। इसमें तीन की लाश मिली है। एक के शव की खोजबीन जारी है। वहीं, खरीक के चोरहर घाट में कोसी के कटाव के कारण घर के साथ ही एक ही परिवार के चार लोग बह गए। तीन की जान बच गई, जबकि एक महिला अब भी गायब है।

नवगछिया के उजानी गांव में सोमवार को अपने नाना मो. इसराइल को मिट्टी देने आए खगड़िया के गोगरी के रहने वाले किशोर मो. दानिश व पूर्णिया जिले के हरदी पोल के रहने वाले मो. सरोज की कोसी नदी में स्नान के दौरान पैर फिसलने से डूबने से मौत हो गई। दोनों का शव मिल गया है। बिहपुर प्रखंड के लत्तीपुर का अखिलेश कुमार सिकिया घाट पर गंगा में पानी पीने के दौरान पैर फिसलने से डूब गया है। उसकी तलाश जारी है।

शाहकुंड के जमालपुर गांव के किशोर श्रीयेश कुमार की करहरिया नदी में स्नान के दौरान डूबने से मौत हो गई है। इसका शव मिल गया है। खरीक के चोरहर घाट के पश्चिम बागजानी बांध पर घर बनाकर रह रहे नौ परिवार का घर कोसी में समा गया। एक की परिवार के पप्पू मंडल, रतन मंडल, मीना देवी व रिंकू देवी घर के साथ ही नदी में बह गए। तीन लोगों को स्थानीय गोताखोरों की मदद से नदी से बाहर निकाल गया है। जबकि रतन मंडल की 40 साल की पुत्री रिंकू देवी का अबतक पता नहीं चल पाया है। उसे नदी में ग्रामीण ढूंढ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *