जाति-धर्म के नाम पर बांटने वाले राजनेताओं से बचाना है बिहार को : पूर्वांचल जनता पार्टी (सेक्यूलर)

Breaking News ताजा खबरें राज्य

जनपथ न्यूज़ पटना:- आगामी लोक सभा चुनाव के मद्देनजर पूर्वांचल जनता पार्टी (सेक्यूलर) ने पटना के मोर्या होटल में प्रेस वार्ता का आयोजन किया। इस प्रेस वार्ता में दिल्ली से आए पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक श्री मुकेश सिंह ने कहा कि हमारा गृह राज्य बिहार पिछले कई वर्षों से कुछ स्वार्थी राजनेताओं कि वजह से बेरोजगारी , लचर शिक्षा व्यवस्था , बदतर चिकित्सीय सुविधा , औद्द्योगीकरण का अभाव आदि समस्यों से जूझ रहा है। जबकि बिहार के अनेक प्रतिभाओं ने राष्ट्र निर्माण में अपना योगदान दिया है एवं निरंतर दे रहे हैं । विकसित राज्यों के सभी मापदंडो के अनुसार बिहार अत्यंत पिछड़ा है।

उन्‍होंने कहा कि बिहार के गौरवशाली अतीत को पुनः बहाल कर उसे देश के अन्य राज्यों के लिए विकास संदर्भित आदर्श मॉडल बनाना हमारा मूल उद्देश्य है । हमें बिहार से जातिगत एवं धर्म के आधार पर बाँटने वाले राजनीतिज्ञों से बचाना है एवं बिहार के बेहतर भविष्य के लिए बिहार के युवाओं को रोजगार देकर सही रास्ते पर लाना है । राष्ट्रीय संयोजक श्री मुकेश सिंह ने प्रेस वार्ता में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी बिहार के सभी 40 लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ेगी एवं इसके लिए पार्टी बहुत जल्द प्रत्याशियों की पहली सूची जारी करेगी ।

उन्होंने यह भी कहा कि हमें पूरा उम्मीद है कि हमारे पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं बिहार के प्रभारी कर्नल राजीव रंजन ( सेवानिवृत्त ) एवं बिहार के प्रदेश अध्यक्ष प्रोफेसर (डॉ) गुरु चरण सिंह जी के नेतृत्व में बिहार को पुनः भारतवर्ष का सबसे समृद्ध राज्य बना पाएंगे । इससे पहले उन्होंने पार्टी के बिहार प्रदेश कार्यालय का उद्दघाटन पटना के बैली रोड पर किया एवं पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं बिहार के प्रभारी कर्नल राजीव रंजन ( सेवानिवृत ) , बिहार प्रदेश अध्यक्ष प्रोफेसर (डॉ) गुरु चरन सिंह एवं बिहार के संयोजक श्री त्रिभुवन प्रसाद सिंह एवं पार्टी के अन्य पदाधिकारियों के साथ पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजीव झा दरभंगा लोक सभा के उम्मीदवार भी मौजूद थे आगामी लोकसभा चुनाव की रणनीति एवं सम्पूर्ण बिहार में पार्टी के विस्तार पर गहन चर्चा कि एवं सभी पदाधिकारियों को कहा कि हमें जल्द से जल्द पूरे बिहार में अपनी पार्टी का बूथ स्तर पर कार्यकर्ता बनाना है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *